Friday, June 14, 2024
No menu items!
Homeविचारwhatsapp पर महिला IAS के विरुद्ध की अश्लील टिप्पणी करने पर, बीजेपी...

whatsapp पर महिला IAS के विरुद्ध की अश्लील टिप्पणी करने पर, बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज ! V.o.H News

रायपुर। IAS महिला अधिकारी पर अश्लील टिप्पणी करने को लेकर भारतीय युवा मोर्चा के नेता पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि भारतीय प्रशासनिक सेवा की एक महिला अधिकारी के बारे में सोशल मीडिया पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता ने अश्लील टिप्पणी की थी।

 

 

रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले की पुलिस ने व्हाट्सएप ग्रुप में जिले की महिला कलेक्टर के विरुद्घ अश्लील टिप्पणी पोस्ट करने के मामले में भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

इस मामले को लेकर अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की 21 तारीख को कांकेर जिले की कलेक्टर शम्मी आबिदी का तबादला रायगढ़ किया गया। इसके कुछ समय बाद ही सारंगढ़ के भाजयुमो नेता प्रकाश अग्रवाल ने एक अश्लील और आपत्तिजनक टिप्पणी टॉप न्यूज व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट कर दी।

 

अधिकारियों ने बताया कि भाजयुमो नेता अग्रवाल ने आबिदी के विरुद्ध छत्तीसगढ़ी भाषा में फोटो के साथ अभ्रद टिप्पणी की और एक मिनट बाद ही इसके लिए माफी मांग ली। लेकिन जब ग्रुप के अन्य सदस्यों ने इस बात का विरोध किया तब अग्रवाल ने ग्रुप को छोड़ दिया।

 

इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में वायरल होने से मामला गंभीर होता गया। अधिकारियों ने बताया कि सारंगढ़ पुलिस ने टॉप न्यूज ग्रुप के एडमिन और कांग्रेस नेता मिथुन नायक की रिपोर्ट पर अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments