Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशयूपी में पान मसाला बैन होने के बाद हरदोई में भारी मात्रा...

यूपी में पान मसाला बैन होने के बाद हरदोई में भारी मात्रा में पकड़ा गया पान मसाला

  • पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में जप्त किया पान मसाला
  • बैन हो चुके पान मसाला को देहात क्षेत्रों में किया जाता था खपत
  • बैन होने के बाद भी जिले में धड़ल्ले से बिक रहा है पान मसाला

हरदोई (आशीष सिंह): देशभर में करोना जैसी घातक महावारी फैलने के बाद पूरे देश को लॉक डाउन कर दिया गया है ऐसे में हर वह सामग्री जो इस समय हानिकारक सिद्ध हो सकती है उसे भी सरकार द्वारा बैन कर दिया गया है

पान मसाले को पूरी तरह  बैन करने के बावजूद भी यूपी के हरदोई जिले में पान मसाले को चोरी छुपे ऊंचे दामों पर बेचा जा रहा था आज पुलिस ने छापेमारी कर गुटखा व्यापारी के यहां से भारी मात्रा में पान मसाला जप्त कर लिया है।

कोतवाली शहर क्षेत्र मैं पान मसाला की अवैध बिक्री करने वाले शहर के एक बड़े व्यापारी के यहां पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में गुटखा पान मसाला जप्त कर लिया है भारी मात्रा में पान मसाले की खेप मिलने से पूरे शहर में हड़कंप मच गया व्यापारी के पास से 50 बोरे में पान मसाले गुटके सहित अन्य सामग्री भी बरामद हुई है जप्त किए गए माल को सदर माल खाने में सील करके रखवा दिया गया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुटके पान मसाले को पूरी तरह से बैन कर दिया है। हालांकि शहर के कई इलाकों में पान मसाले की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही है दुकानदार और बड़े व्यापारी ऊंचे दामों पर बैन की गई सामग्री को बेचकर कई गुना ज्यादा मुनाफा कमा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments