Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशलोग नहीं आ रहे बाज.. सील किये हुए क्षेत्र में घरो के...

लोग नहीं आ रहे बाज.. सील किये हुए क्षेत्र में घरो के बहार रहे घूम

अजय तिवारी(फर्रुखाबाद): फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बेबर रोड भोलेपुर में बीते दिन दूसरा कोरोना पॉजिटिव मिलने से पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गयी । जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और बगिया मोहल्ले से 400 मीटर दायरे का पूरा क्षेत्र सील कर उसे सेनेटाइज किया गया। इतना सब होने के बाद भी बेबर रोड लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है ।  सील किये हुए क्षेत्र में घरो के बहार घूम रहे है ।

आपको बताते चले कि बीते दिन 29 वर्षीय युवक शैलेन्द्र  जो कि अहमदाबाद की एक कंपनी में टेक्सटाइल इंजीनियर है। 4 मई को ट्रेन से जौनपुर पहुंचा। वहां से फतेहगढ़ आ रही बस से जेएनवी रोड स्थित मूक बधिर विद्यालय में उतारा गया। उसके साथ बस से कायमगंज के चार युवक भी आए थे। रात में पांचों युवक क्वारंटीन रहकर पांच मई को अपने अपने घरो को भेज दिया गया  था ।आठ मई को शैलेन्द्र खुद मिशन अस्पताल स्थित क्वारंटीन फैसिलिटी सेंटर पहुंचा था और खुद ही अपना टेस्ट भी कराया था। जिसके बाद बीते दिन उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर जिला प्रशासन में हडकंप मच गया। जिसके बाद उसे बीते दिन ही तिर्वा मेडिकल कालेज भेजा गया था ।

आज  पुलिस अधीक्षक डॉ० अनिल कुमार मिश्रा, एएसपी त्रिभुवन सिंह, एडीएम विवेक श्रीवास्तव, सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ फ़ोर्स के साथ मौके पर आ गये। उन्होंने शैलेन्द्र में मोहल्ले से 400 मीटर का पूरा क्षेत्र हॉटस्पॉट बना कर सील कर दिया। इसके बाद लोगो को  हिदायत दी गयी कि कोई भी प्रतिबंधित क्षेत्र में नही निकलेगा। लोग अपने घरों में रहें। इसके साथ ही पूरे क्षेत्र का सेनेटाइजेशन किया गया। पोलिटेक्निक के सामने और निर्माणाधीन ओबर ब्रिज पर बैरी केटिंग लगा दी गयी है। परिंदे को भी पर मारने की इजाजत नही है।

एडीएम विवेक श्रीवास्तव नें बताया कि पूरे क्षेत्र को सील कर हॉटस्पॉट बना दिया गया है। किसी को भी इस क्षेत्र में निकलने की इजाजत नही है। जिला प्रशासन पूरी तैयारी के साथ लगा है।

बाइट –  विवेक श्रीवास्तव (एडीएम)

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments