Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeदेशजेल से रिहाई के बाद डॉ अय्यूब ने विपक्ष पर कसा शिकंजा,...

जेल से रिहाई के बाद डॉ अय्यूब ने विपक्ष पर कसा शिकंजा, सरकार पर सांप्रदायिक माहौल बनाने का लगाया आरोप

जेल से रिहाई के बाद पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना दर्द बयां किया .पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब ने मीडिया के सामने कहा देश के नागरिकों के साथ धर्म और जाति के आधार पर पड़ताडित किया जा रहा है. काग्रेस सरकार में इमेरजेंसी के दौरान जो हुआ वही इस सरकार में हो रहा है मैं न्यायपालिका को धन्यवाद देता हूँ कानून व्यवस्था का बोलबाला देश मे रहेगा देश की जनता सहनशील है जनता इनके अत्याचार का जबाव देगी.

अयूब ने ये भी कहा है कि पीस पार्टी को जनता समर्थन मिलेगा धर्म और न्याय की जीत होगी आगे मुझे आशंका है की सरकार संविधान  और कानून का दुरुपयोग करेगी सरकार ने साम्प्रदायिक माहौल को खराब किया है.

Nsa का आरोप बदनाम करने की साजिश है. न्याय इस जग में है न्याय हमारे मरने के बाद भी होगा .

वही विधान सभा उप चुनाव में किसी पार्टी के सपोर्ट मामले पर डॉ अयूब ने कहा है की पीस पार्टी किसी को सपोर्ट नही करेगी,किसी को समर्थन करने में विश्वास नही है..हमें उम्मीद है हम सभी मामलों में बरी हो जायेगे और सरकार हाथरस मामले को सांप्रदायिक रंग देकर बरगलाने का काम कर रही है.और जब तक साम्प्रदायिकता बढ़ेगी देश का विकास नही हो सकता और साथ ही साधु संतों की और किसी भी तरह की हो रही हत्याओं की निंदा करता हूँ.

 बुधवार को इस मामले में हुई सुनवाई के बाद विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट ने डॉ. अयूब को जमानत दे दी.डॉ. अयूब पर राष्ट्रदोह और धार्मिक भावना को भड़काने समेत कई गंभीर आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments