Tuesday, July 16, 2024
No menu items!
Homeविदेशहाफिज सईद की रिहाई पर राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर किया...

हाफिज सईद की रिहाई पर राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर किया तीखा वार

नई दिल्ली। अमेरिका की ओर से लश्कर फंडिग मामले में पाकिस्तान के नेता और मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को क्लीन चिट मिली है। पाकिस्तान की कोर्ट ने आतंकी हाफिज सईद की रिहाई कर दी है। वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को एक ट्वीट के जरिए पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की दोस्ती पर तंज कसा है।

राहुल गांधी ने लिखा, ‘नरेंद्रभाई बात नहीं बनी, आतंक का मास्टरमाइंड आजाद, राष्ट्रपति ट्रंप ने लश्कर फंडिंग मामले में पाक सेना को क्लीन चिट दे दी, गले लगाने की नीति काम नहीं आई, जल्द ही और गले लगाने की जरूरत है।’ राहुल ने अपने एक ट्वीट से मोदी सरकार को कई मोर्चों पर घेरने की कोशिश की है।

राहुल के ट्वीट के बाद भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने पलटवार करते हुए लिखा, ‘राहुल बाबा, आदतें नहीं बदली, एक बार तो देश के साथ खड़े हो, न कि आदत के मुताबिक आंतकियों के साथ। तुम लश्कर के समर्थक हो। विकीलीक्स और इशरह जहां मामले में तुम्हारे लिंक खुल चुके हैं। छोड़ो, क्या तुमने रिहाई पर हाफिज साहेब को अब तक बधाई दी।‘

जीवीएल के ट्वीट पर कांग्रेस प्रवक्ता  प्रियंका चतुर्वेदी लिखा, ‘बधाइयां और गले लगना तो आपकी पार्टी के मुखिया का सिग्नेचर स्टाइल है, देश भूला नहीं हैं कौन पाकिस्तानी पीएम के घर की शादी में बिन बुलाए मेहमान थे, सारी-शॉल का प्रेम, और कंधार में 3 कुख्यात आतंकियों को रिहा करने का भाजपा का इतिहास कौन नहीं जानता?’

बता दें कि शुक्रवार को ही पाक अदालत ने मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और जमात-उद-दावा सरगना हाफिज सईद को जेल से रिहा कर दिया। भारत समेत कई मुल्कों ने पाकिस्तान के इस कदम का कड़ा विरोध किया है। अमेरिका ने भी पाक सरकार को हाफिज सईद को तुरंत गिरफ्तार करने की चेतावनी तक दी है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments