Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeबड़ी खबरपुराने वादे याद दिलाकर नरेंद्र मोदी से सर्जिकल स्‍ट्राइक 2 की...

पुराने वादे याद दिलाकर नरेंद्र मोदी से सर्जिकल स्‍ट्राइक 2 की मांग कर रहे हैं समर्थक V.o.H News

1 मई को कश्मीर के पुंछ इलाके में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था। इस दौरान भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने भारतीय सैनिकों के शवों के साथ बर्बरता भी की। पाक सेना ने भारतीय सैनिकों का सिर कलम कर दिया था। इस घटना के बाद देश में एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक की मांग उठने लगी। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर तो यूजर्स हाल ही में आई फिल्म बाहुबली-2 का हवाला देकर सर्जिकल स्ट्राइक 2 की मांग करते दिखे।

 

देशभर के सभी सिनेमाघरों में बाहुबली-2 फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुई है। रिलीज के पहले से ही रिकॉर्ड बनाती आ रही इस फिल्म ने रिलीज के बाद तो कमाल ही कर दिया। यह फिल्म 7 दिनों में 900 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। बाहुबली फिल्म को इसके एक्शन और शानदार ग्राफिक्स के लिए जाना जाता है। फिल्म का डायरेक्शन एसएस राजामौली ने किया है और इस फिल्म में प्रभास और राणा दग्गुबाती जैसे कलाकारों ने काम किया है।

क्या है यूजर्स की मांग:

बड़ी संख्या में यूजर्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान पर एक और सर्जिकल स्ट्राइक की मांग कर रहे हैं। लोगों ने इसे बाहुबली-2 की तरह सर्जिकल स्ट्राइक-2 नाम दिया है। एक यूजर ने लिखा, “बाहुबली 2 का रिकॉर्ड सिर्फ सर्जिकल स्ट्राइक 2 ही तोड़ सकता है…मोदीजी जल्दी से रीलिज करो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक सर्जिकल स्ट्राइक और हो जाए… यकीन मानिए देश बाहुबली के साथ एक सर्जिकल स्ट्राइक भी देखना चाहता है।” इसके अलावा कुछ यूजर्स ने पीएम मोदी को उनके 56 इंच के सीने वाले बयान की भी याद दिलाई। एक यूजर ने लिखा, “सर्जिकल स्ट्राईक के बाद 400 वीर जवान शहीद हो गए। 56 इंच सीने वाले पीएम कहां हैं?”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments