Saturday, April 13, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशरिपोर्ट दर्ज कराने को चार दिन से भटक रही रेप पीड़िता 

रिपोर्ट दर्ज कराने को चार दिन से भटक रही रेप पीड़िता 

नौगावां सादात: थाना नौगावां क्षेत्र के ग्राम नगली शेर में विवाहिता से उसके ही रिश्तेदारों द्वारा रेप का मामला सामने आया था!  घटना के बाद पीडिता थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुची तो थानाध्यक्ष ने उसको टर्का दिया! आज चार दिन हो गए है लेकिन इस मामले में अभीतक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गयी!

 

रिश्तेदारों पर है आरोप 

घटना नौगावां थाना क्षेत्र के ग्राम नगली शेर की है! पीडिता ने बताया कि 22 अप्रेल को रात को उसके यहाँ उसके जेठ का दामाद व उसका साथी रुका हुआ था! रात को जब रेप पीडिता सो रही थी तभी उसके यहाँ आये हुए आरोपी ने उसके मुंह में कपडा ठूंस दिया!  आरोपियों ने महिला को पकड़ लिया व उसके साथ रेप किया! विरोध करने पर आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए महिला से बलात्कार किया

 

नहीं हुई पीड़िता की थाने में सुनवाई 

पीड़िता के मुताबिक जब वह अपने परिजनों के साथ शिकायत करने थाने पहुची तो थाना प्रभारी निरीक्षक ने उसकी शिकायत लेकर टर्का दिया! पीड़ित महिला इस समय न्याय के लिए ठोकरे खाती फिर रही है! और पुलिस ने आज चार दिन बाद भी कोई एनसीआर/ऍफ़आईआर दर्ज नहीं की है!  परिजनों का आरोप है कि आरोपी पक्ष के लोग लगातार उन्हें धमकियाँ दे रहे हैं! और पुलिस आरोपी पक्ष से मिलकर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है!

 

खबर मीडिया में आने के बाद भी नौगावां पुलिस हरकत में नहीं आई और रेप पीडिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया!   

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments