Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeविचारचाँद आलम की पत्नी शाहिना के नौगावां सादात चेयरमैन बन्ने के बाद...

चाँद आलम की पत्नी शाहिना के नौगावां सादात चेयरमैन बन्ने के बाद बूंद-बूंद पानी को तरसे लोग

नौगावां सादात: चुनाव आता है तो नेता बड़े बड़े वादे करते हैं, लोगो के घर जाते है, लोगो की हर समस्या पर उनके साथ खड़े रहने का वादा करते है, बुज़ुर्ग को अपने बाप के सामान  व छोटो को अपना भाई बताते हैं, कही जात तो कही धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं, जब जीत जाते है तो लोगो को उनसे मिलने के लिए टाइम लेना पड़ता है, फिर नेता किसी को नहीं पहचानता है, लोगो की समस्याएं उसको बेकार लगती हैं, कुर्सी पर आकर जो काम करने का वो वादा करते है मगर कुर्सी पर आकर सब वादे भूल जाते हैं.

नौगावा सादात में चाँद आलम की पत्नी शाहिना के चेयरमैन बन्ने के बाद बूंद-बूंद पानी को लोग तरस रहे हैं.  नगर पंचायत चेयरमैन की लापरवाही के कारण लोगों के हलख पानी को तरस रहे है। शहर की जनता ने बताया कि नौगावां सादात में जल वितरण की स्थिति बहुत ज्यादा ख़राब है, जिसके कारण उनको पानी की बूंद-बूंद के लिए तरसना पड़ रहा है।

लोगों का कहना है कि सर्दियों में भी लगातार पानी की समस्या बनी हुई है तो गर्मी में क्या हाल होगा, लोगो का कहना है कि नगर पंचायत कार्यालय शहर को पानी देने में पूरी तरह नाकाम साबित  हो रहा है, लोगों की मांग की है कि नौगावां सादात में चल रही पानी की इस अव्यवस्था को सुधार कर पानी की उचित सप्लाई मुहैया करवाकर उन्हें राहत पहुंचाई जाए, अन्यथा वे नगर पंचायत का घेराव करने को मजबूर होंगे।

ज्ञात हो कि पिछले चेयरमैन नदीम अब्बास जैदी के समय में नौगावां सादात शहर में दिन में 3 बार और 24 घंटे में 6 घंटे पानी की नि:शुल्क सप्लाई दी जाती थी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments