Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeदेशहिन्दू युवा वाहिनी की बढ़ेंगी मुश्किलें, शकील सैफी ने खोला योगी के...

हिन्दू युवा वाहिनी की बढ़ेंगी मुश्किलें, शकील सैफी ने खोला योगी के खिलाफ मोर्चा

योगी आदित्यनाथ के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद शकील सैफी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह कार्यालय में ज्ञापन सौंपे हैं जिसमें हिन्दू युवा वाहिनी पर प्रतिबंध लगाने की बात की है साथ ही अगर संगठन पर प्रतिबंध नहीं लगा तो देश भर में इस संगठन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

 

क्लिक करके देखिए वीडियो क्या कहा शकील सैफी ने योगी के खिलाफ



 

कई हुए हैं हाल ही में हमले

 

शकील सैफी ने ज्ञापन में लिखा है कि युवा वाहिनी के कार्यकर्ता दिन ब दिन अशांति फैला रहे हैं जिसकी वजह से देश का माहौल बिगड़ रहा है। इसी को देखते हुए शकील सैफी ने इस संगठन को बंद करने की मुहिम शुरू की है।

कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं हिन्दू वाहिनी के कार्यकर्ता – शकील

शकील सैफी ने कहा कि हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं और अपना ही राज लागू करना चाह रहे हैं, साथ ही अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं, जिससे देश में अशांति का माहौल बन रहा है और गौर करने वाली बात ये है कि इस संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगी आदित्यनाथ है, जिनकी शह पर ही इनके कार्यकर्ता तनावपूर्ण माहौल फैला रहे हैं। मुरादनगर में मुस्लिम युवक युवती की पिटाई के मामले को भी उन्होंने उदाहरण के रूप में पेश किया।

 

देश भर में चलेगी मुहिम – शकील

शकील सैफी ने कहा कि अगर इस संगठन को बंद नहीं किया गया तो उनकी संस्था मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिति देशभर में हजारों कार्यकर्ताओं के साथ हिंदू वाहिनी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी साथ ही साथ लाखों सदस्य सड़कों पर उतर कर राष्ट्रव्यापी आंदोलन करने के लिए तैयार हो जाएंगे शकील सैफी ने यह ज्ञापन राष्ट्रपति प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को सौंपा है आपको बता दें शकील सैफी खुद वर्ल्ड पीस हारमनी के भी चेयरमैन और हमेशा देश में एकता और हिंदू मुस्लिम सिख इसाई सभी धर्मों को एक साथ ले चलने की मुहिम चलाते रहते हैं, साथ ही लाल चौक पर तिरंगा तक शकील सैफी ने फहराया है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments