Tuesday, June 25, 2024
No menu items!
Homeदेशशामली: तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के फार्म हाउस पहुँची दिल्ली पुलिस, स्टाफ़ से...

शामली: तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के फार्म हाउस पहुँची दिल्ली पुलिस, स्टाफ़ से की पूछताछ

शामली(दीपक कुमार):  दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के शामली के कांधला स्थित फार्म हाउस पर गुरुवार की दोपहर छापा मारा।

इस दौरान स्थानीय पुलिस का भी दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने सहयोग लिया। कई घंटे तक फार्म हाउस का चप्पा-चप्पा छानते हुए वहां मौजूद मौलाना साद के कर्मचारियों से भी क्राइम ब्रांच की टीम ने लंबी पूछताछ की। 

शामली जनपद के कांधला स्थित मौलाना साद के फार्म हाउस पर दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पूरी तैयारी के साथ गुरुवार की दोपहर तकरीबन 1:00 बजे पहुंची। टीम ने फार्म हाउस पर पहुंचते ही अपनी पड़ताल शुरू कर दी। क्राइम ब्रांच की टीम ने स्थानीय पुलिस का भी सहयोग लिया। बताया जाता है कि करीब दर्जनभर दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम के सदस्य मौलाना साद के फार्म हाउस पर पहुंचे।  इस दौरान फार्म हाउस में मौजूद कर्मचारियों को भी क्राइम ब्रांच ने अपने घेरे में लेते हुए उनसे लंबी पूछताछ की। बता दें कि दिल्ली स्थित निजामुद्दीन मरकज से निकले तबलीगी जमात से जुड़े लोगों में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद के साथ साथ छह अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मौलाना साद की तलाश शुरू कर दी थी। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की पड़ताल क्राइम ब्रांच को सौंपी है। मौलाना साद समेत उनके अन्य कई साथियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा कायम होने के बाद से ही क्राइम ब्रांच की टीम मौलाना साद और उनके साथियों को नोटिस जारी कर जवाब तलबी करने के साथ-साथ उनकी तलाश भी कर रही है। इसी दौरान ईडी ने भी मौलाना साद के खिलाफ अपनी जांच का काम शुरू कर दिया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments