Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeदेशहां मैंने स्टाफ को 25 चप्पल मारा, एयर इंडिया मांगे माफी-शिवसेना सांसद

हां मैंने स्टाफ को 25 चप्पल मारा, एयर इंडिया मांगे माफी-शिवसेना सांसद

नई दिल्ली:महाराष्ट्र की उस्मानाबाद सीट से शिवसेनासांसद रवींद्र गायकवाड़ नेएयर इंडिया के स्टाफ को सैंडल से मारने की बात कबूली है। सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के स्टाफ की पिटाई वाले सवाल पर कहा कि हां मैंने स्टाफ को पीटा ,सांसद ने कहा कि मैंने एक बार नहीं बल्कि 25 बार चप्पल से एयर इंडिया केस्टाफ की पिटाई की ।

 

 

सांसद ने कहा कि प्लेन का स्टाफ उनके साथ दुर्व्यवहार किया था और बदतमीजी की थी। इधर एयर इंडिया ने जांच टीम गठित करजांच करने के आदेश दे दिए हैं। बताया जा रहा है कि सांसद गायकवाड़ प्लेन में पसंद की सीट ना मिलने से नाराज हो थे। सांसद रवींद्र गायकवाड़ का आरोप है कि गुरुवार को पुणे से दिल्ली की फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनका टिकट बिजनेस क्लास का था लेकिन उन्हें इकनोमी क्लास में बैठने को कहा गया। फ्लाइट में खिड़की वाली सीट नहीं मिलने से सांसद इतने गुस्से में आ गए कि विमान के स्टाफ पर गुस्सा फोड़ दिया। और स्टाफ को 25 चप्पल जड़ दिया। उन्होंने कहा कि मैं सांसद हूं तो क्या गालियां खाऊ। मैं शिवसेना का सांसद हूं, बीजेपी का नहीं जो पिटाई खाता रहूं।

 

वहीं केंद्रीय उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने कहा कि किसी व्यक्ति को पिटाई करने का हक नहीं है। चाहे वह सांसद ही क्यों ना हो। अशोक गजपति ने कहा कि शिकायतों को निपटारा करने में काफी सुधार आया है। इस दौरान जब सांसद रवींद्र गायकवाड़ से पूछा गया कि क्या आप अपनी गलती के लिए एयर इंडिया से माफी मांगेंगे तो उन्होंने कहा कि वे नहीं बल्कि एयर इंडिया उनसे माफी मांगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments