Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशअपनी तेज़ तर्रार कार्यशैली से SP खीरी जनता में भर रही विश्वास

अपनी तेज़ तर्रार कार्यशैली से SP खीरी जनता में भर रही विश्वास

लखीमपुर खीरी(हसन जाज़िब आब्दी)-  जनपद लखीमपुर खीरी में तैनात नवागत SP, अपनी तेज़ तर्रार कार्यशैली में पहचान बनाने वाली पुलिस अधीक्षक पूनम के जनपद लखीमपुर खीरी में कदम रखते ही चोर उचक्को मनचलो व अपराधियो ने अन्डर ग्राउंड होना शुरू कर दिया है।

कार्य भार ग्रहण करते ही नवागनतुक पुलिस अधीक्षक पूनम ने अपने मातहतो को कई महत्वपूर्ण मुददो पर सख्त आदेश दिये हैं।आदेशो के अनुपालन में धड़ाधड़ हो रही वांछित अभियुक्तो की गिरफ्तारी से जनता मे खुशी की लहर है। लगातार अपरिधियो को सलाखो के पीछे पहुचाने वाले एस पी के इस सख्त रवैये से व्यापारी वर्ग के अलावा आम जनता में भी सन्तोष दिखायी देने लगा है । महिलाओ में दिन दहाडे होने वाली पर्स स्नैचिंग पर रोक लगना पूरण रूप से तय माना जा रहा है ।महिलाओ एव छात्राओ के चेहरे पर सुरक्षा के भाव दिखाई देने लगे है। सादी वर्दी मे एन्टी रोमियो के रूप में महिला पुलिस की तैनाती से क्षेत्र में एस पी पूनम की तारीफ के चर्चे तेज हो गये हैं । सड़क सुरक्षा अभियान में तेजी के चलते सड़को पर लगने वाली भीड़ में राहत मानी जा रही है। और तो और पुलिस विभाग के अधिकारी एव सिपाहियो के प्रति  उनकी सहानुभूति से मातहतो के चेहरो पर भी रौनक नजर आ रही है ।लोगो का कहना है कि नवागनतुक एस पी की इस तेज कार्यप्रणाली से चोर उचक्को की नीद हराम हो गयी है । आटोलेफ्टर की गिरफ्तारी विगत वर्षो से हो रही आटोलेफ्टिग की घटनाओ पर रोक लगने का शुभ संकेत माना जा रहा है।बहरहाल क्षेत्र मे तेजस्वी एस पी पूनम के आने से खुशी की लहर है और पूनम से काफी अपेक्षाए की जा रही हैं। अब देखना यह है कि वे लोगो की अपेक्षाओ पर कितना खरी उतरती है ।

क्यों कि अपराधी इतने चालाक होते हैं कि जिस पार्टी की सरकार होती है उसी का झंडा थाम कर आगे हो जाते हैं और पुराने पार्टी कार्यकर्ता पीछे खड़े नज़र आते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments