Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeबड़ी खबरयोगी के मंत्री का विपक्ष पर हमला, बोले- AC कमरे में बैठकर...

योगी के मंत्री का विपक्ष पर हमला, बोले- AC कमरे में बैठकर केवल ट्वीट करने से नहीं समझी जा सकती श्रमिकों की पीड़ा

मेरठ: तपती धूप में प्रवासी श्रमिकों के बीच पहुंचे दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला ने उनको खाने के लिए बिस्किट के पैकेट बांटे. इस दौरान विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि केवल AC कमरे में बैठकर ट्विटर से ट्वीट करके और मीडिया के सामने चैनलों पर बैठकर श्रमिकों की पीड़ा को समझा नहीं जा सकता है.

मेरठ एनएच पर ग्रांड फाइव स्थित प्रवासी श्रमिकों के कैंप में 42 डिग्री तापमान व तपती धूप में पहुंचकर उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला श्रमिकों के बीच पहुंचे. उन्होंने  विभिन्न जनपदों के  16 बसों में बैठे प्रवासी श्रमिकों को भोजन के पैकेट, पानी की बोलत, बिस्कुट के पैकेट आदि बांटे. इस बसों में  सीतापुर, शाहजहांपुर ,बरेली , मिर्जापुर आदि जनपदों के प्रवासी श्रमिक रवाना होकर अपने घर की ओर गए.

मंत्री ने मेरठ के एडीएम एफ सुभाष चंद्र प्रजापति और रोडवेज विभाग के डीआरएम, चिकित्सक सभी को कड़ी मेहनत से कार्य करने के लिए बधाई दी. वहीं, राज्यमंत्री ने श्रमिकों को जागरूक करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा समूचे राज्य के प्रवासी श्रमिकों के लिए व्यवस्था बनाई गई है. उनके लिए भोजन, पानी, बिस्कुट के पैकेट, कच्चा राशन, चप्पलों का इंतजाम किया गया है. वहीं, रेलगाड़ियों में जाने वाले श्रमिकों को ट्रेन में व्यवस्थित तरीके से बैठाना और साथ में उनको भी भोजन इत्यादि की व्यवस्था करके रवाना कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments