Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeदेशबीजेपी के मंत्री का अटपटा बयान: स्वाइन फ्लू से मौत पर बोले-दवाई...

बीजेपी के मंत्री का अटपटा बयान: स्वाइन फ्लू से मौत पर बोले-दवाई छोड़ लोगो को भजन करना चाहिए!!!

यहाँ क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

नई दिल्ली। पिछले महीने यूपी के गोरखपुर में स्थित बीआरडी अस्पताल में सैकड़ों बच्चों की मौत का मामला देशभर में सुर्खियों में रहा था। ऑक्सीजन की सप्लाई बाधित होने पर 36 से ज्यादा बच्चों की मौत 24 घंटे में हो जाने के बाद योगी सरकार से संवेदनशील बयान और पहल की उम्मीद की जा रही थी लेकिन स्वास्थ्य मंत्री ने अगस्त महीने को ही बच्चों की मौत का जिम्मेदार बताकर हंगामा खड़ा कर दिया था। अब ऐसा ही मामला भाजपा शासित मध्य प्रदेश से सामने आ रहा है।

 

मध्य प्रदेश में स्वाइन फ्लू कहर बरपा रहा है। इसके मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पूरे राज्य में करीब 28 लोग स्वाइन फ्लू के कारण दम छोड़ चुके हैं। ऐसे में स्वास्थ्य राज्यमंत्री शरद जैन का मानना है कि जीवन-मृत्यु भगवान के हाथ में है।

 

स्वाइन फ्लू से हो रही मौतों पर स्वास्थ्य राज्य मंत्री का बयान आया है कि सरकार पूरा काम कर रही है। मरीज़ों की मौत भगवान चाहें तभी रूक सकती है, जैन ने कहा कि हम अंतिम सांस तक मरीज की सेवा के लिए तैयार हैं।

 

वैसे शरद जैन ने राज्य के हालातों को लेकर सही ही कहा है क्योंकि, राज्य में 51 ज़िलों में 65 निजी और 50 सरकारी अस्पताल ही स्वाइन फ्लू से लड़ने की ताकत रखते हैं, लेकिन इनमें से ज्यादातर राजधानी भोपाल और इंदौर में हैं। ऐसे में दूर दराज के मरीज़ वैसे भी भगवान भरोसे ही हैं।

 

कांग्रेस ने मंत्री के इस बयान को लेकर तीखी टिप्पणी की है। कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने मंत्रीजी के बयान पर कहा यह बड़ा दुर्भाग्य है कि राज्य के मंत्री लोगों की सेहत को भगवान भरोसे छोड़ते हैं। ऐसे में क्या वो कुर्सी पर जनता के धन की बर्बादी करने बैठते हैं। मध्यप्रदेश में अबतक 582 संदिग्ध मरीजों का परीक्षण किया गया है। इनमें 113 में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments