Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशतहसीलदार मोनालिसा जोहरी ने कब्जा मुक्त कराया तालाब

तहसीलदार मोनालिसा जोहरी ने कब्जा मुक्त कराया तालाब

नौगांवा सादात। तहसीलदार नौगांवा सादात ने ठान रखी है कि वह एक एक तालाब को कब्जा मुक्त कराकर ही मानेंगी। इसी क्रम में आज तहसीलदार नौगांवा सादात मोनालिसा जोहरी ने ग्राम नौगांवा तगा, तहसील नौगवां सादात अमरोहा के  गाटा संख्या 560 रकवा 0.109है0 जोकि राजस्व अभिलेखों में तालाब के नाम दर्ज है जिस पर ग्राम के मोहम्मद अब्बास पुत्र नय्यर रजा ने गेहूं की फसल बो रखी थी। जिसकी जानकारी होने पर तहसीलदार ने मौके की जांच कराई और संबंधित लेखपाल को तत्काल कब्जा मुक्त कराने के सपष्ट निर्देश दिए।

        तहसीलदार ने क्षेत्रीय लेखपाल से पैमाइश कराकर आज तालाब पर अवैध रूप से बोई गई गेंहू की फसल को कटवाकर तालाब को कब्जा मुक्त करा दिया और अवेधकब्ज़ेदार मोहम्मद अब्बास पुत्र नय्यर रज़ा को जमकर हड़काते हुए पुनः कब्जा करने पर मुकदमा दर्ज कराकर जेल भेजने की हिदायत दे डाली। 

     तत्काल कब्जामुक्त होते देख ग्रामवासियों ने तहसीलदार नौगांवा सादात मोनालिसा की भूरी भूरी प्रसंशा करते हुए कहा कि ऐसे अधिकारियों की ही जरूरत है जो छुट्टी के दिन में सरकारी कार्य करते है।

      वही तहसीलदार मोनालिसा का कहना है कि तालाबो पर कब्जा किसी भी दशा में बर्दाश्त नही किया जाएगा। मेरे द्वारा स्वयं तहसील नौगांवा सादात के एक एक तालाब का निरीक्षण किया जायेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments