Friday, March 29, 2024
No menu items!
Homeदिल्ली-एनसीआरबच्चों पर यौन शोषण करने वालों को मिलेगा मुंह तोड़ जवाब, आ...

बच्चों पर यौन शोषण करने वालों को मिलेगा मुंह तोड़ जवाब, आ रही है द मास्टर पीस

दिल्ली – देश भर में बच्चों के साथ यौन शोषण करने की खबरें हमें दिन रात मिलती रहती है लेकिन अब एक ऐसी शॉर्ट मूवी आ रही है जिससे देखकर समाज में एक बदलाव ज़रुर आएगा.. और हर एक अपराधी ये जघन्य अपराध करने में लाख बार सोचेंगा.. पीएम नरेंद्र मोदी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत राइट क्लिक प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही.. इस हिंदी शार्ट फिल्म द मास्टर पीस का शुभारंभ पूर्वी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन स्थित एकता गार्डन में हुआ.. इस प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के रुप में जिला एवं सेशन जज हेड क्वार्टर तलवंत सिंह थे जिन्होंने सबसे पहले नारियल फोंडकर इस फिल्म का शुभारांभ किया. फिल्म की पटकथा लेखक डॉ आलोक प्रकाश ने की है जो कि एक प्रसिद्ध लेखक है।

 

बच्चों को बाहर भेजने में क्या आपको लगता है डर?

वीओएच न्यूज़ से बात करते हुए डॉ आलोक प्रकाश ने कहा कि फिल्म का विषय बहुत ही मार्मिक और दिलों को झकझोर देने वाला है.. हमारे आसपास छोटे बच्चे व खास तौर पर मासूम बालिकाओं के साथ हो रहे शारीरिक शोषण व अमानवीय कृत्यों से अभिभावकों और समाज के हर वर्ग को जागरूक करना है..

 

द मास्टर पीस नाम से है शॉर्ट मुवी

 

फिल्म का टाइटल “द मास्टर पीस “है और इस फिल्म के प्रोड्यूसर शिरिष प्रकाश हैं.. फिल्म के प्रोड्यूसर शिरीष प्रकाश ने शुभारंभ के मौके पर कहा कि हम जिस समाज में रहते हैं उसको हमें निरंतर जागरूकता व समाज सुधार अभियान की जरूरत को पूरा करती है “दी मास्टर पीस”। फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका  निभा रहे डॉ हेमेंद्र शर्मा ने बताया कि फिल्म का मुख्य उद्देश्य समाज में छुपे हुए दरिंदों को सलाखों के पीछे पहुंचा कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाना है और इस फिल्म के निर्देशक रोहित बी कुमार हैं।

बड़े बड़े कलाकार हुए शामिल

शुभारंभ के मौके पर इस फिल्म के कलाकार शामिल हुए और साथ ही साथ सबने इस फिल्म के बारे में अपना रोल की भूमिका भी शेयर की… इस मौके पर अनुराग सेन,  हिमांशु रमन, ,चरणजीत कौर, डॉ सुरभि अग्रवाल , डॉ संदीप कश्यप, डॉ राहुल लाल, नवनीत नैयर, जी. चांनना, ब्रहम पाल सिंह, सीमा कुलश्रेष्ठ, अभिषेक मिश्रा,  डॉ अनिल चतुर्वेदी , मनीषा कश्यप समेत कई मशहूर लोग उपस्थित रहे.. फिल्म में मुख्य भूमिका मानव मेहरा, आनवी नागपाल, मनिंदर चौधरी, प्रवीण गुलिया, एडवोकेट अमन सिंह समेत सभी पेशेवर कलाकार है। गौर करने वाली बात यह है कि इस फिल्म में सभी कलाकार बहुत ही चुनिंदा लोग है.. और कई लोग सरकारी विभाग में कार्यरत के परिवार से भी हैं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments