Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeदेशअमेरिका में पढाई कर रही बुलंदशहर की छात्रा मनचलों की शर्मनाक हरकत...

अमेरिका में पढाई कर रही बुलंदशहर की छात्रा मनचलों की शर्मनाक हरकत की हुई शिकार, बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर घटना को बताया निंदनीय

बुलंदशहर: योगी आदित्यनाथ बेटियों की सुरक्षा की बात भले करते हो लेकिन बेटियां यूपी में कितनी  सुरक्षित है ये तो वही जाने, बता दे अमेरिका में कोरोना के भयंकर संकट के कारण अपने घर वापस आई सुदीक्षा मनचलो की हरकत का शिकार हो गई। अमेरिका में पढ़ रही बुलंद  शहर निवासी  सुदीक्षा से मनचलो  ने छेड़छाड़ कि वो बाइक से नीचे गिर गईं। अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश जारी है। सुदीक्षा भाटी के परिवार के लोगों का कहना है वो बाइक से औरंगाबाद जा रही थी तभी कुछ लड़कों ने उसका पीछा किया अपनी बुलेट को आगे निकाल रहे थे, और स्टंट भी कर रहे थे ,तभी उसकी बाइक की टक्कर हो गई,सुदीक्षा नीचे गिर गई ।

 सुदीक्षा ने दो साल पहले एक सेमिनार में कहा था मैं उत्तर प्रदेश की उस जगह से ताल्लुक रखती हूं जहां लड़कियो के साथ छेड़छाड़ होती है उनका पढ़ाई करना मुश्किल होता है ,अमेरिका में आकर पढ़ने के काबिल बनने के लिए पिता को धन्यवाद  भी कहा था ,सुदीक्षा ने ये भी कहा था मैं अपने पिता के हौसले की दाद देते हूं जिन्होंने मुझे काबिल बनाया।

सुदीक्षा ने 2018 में बारहवीं में बुलंदशहर में टॉप किया।सुदीक्षा एक बेहद ग़रीब परिवार से ताल्लुक रखती है ,अपने भाई बहनों में सुदीक्षा सबसे बड़ी थी।एचसीएल की तरफ से सुदीक्षा को 3.80 करोड़ की स्कॉलरशिप भी मिली,तब जा कर वो अमेरिका में उच्च शिक्षा ग्रहण कर रही थी।

सुदीक्षा को 20 अगस्त को वापस अमेरिका जाना था ,लेकिन उसे क्या पता था बेहतरीन कैरियर का सपना मनचलो के अश्लील हरकत का शिकार हो जाएगा।

वही इस घटना पर यूपी की पूर्व सीएम में ट्वीट कर योगी सरकार को आड़े हाथों लिया।

पूरे मामले पर पुलिस का कहना है ,मृतक पक्ष की तरफ से एक तहरीर सोमवार को दी गयी लेकिन उसे भी वापस ले लिया गया।पुलिस का कहना है बाइक छात्रा के चाचा नही बल्कि भाई चला रहे थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments