Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeदेशशासन के आदेश पर जेसीबी से गिराया गया खूंखार आतंकी विकास दुबे...

शासन के आदेश पर जेसीबी से गिराया गया खूंखार आतंकी विकास दुबे का घर

कानपुर में हुए दर्दनाक हादसे ने लोगों का दिल दहला दिया  था । कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों पर बदमाशो ने अंधाधुंध फ़ायरिंग की जिसके बाद वो वीर गति को प्राप्त हो गए। वही इस घटना के बाद से बदमाश विकास को पकड़ने और उस पर कार्यवाही का आदेश यूपी के मुखिया और मुख्य पुलिस महानिदेशक के द्वारा दिया गया।

बता दे विकास का काफी पुराना अपराधिक रिकॉर्ड है, राजनाथ सिंह के समय मे भी उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया था ,वही 8 पुलिस कर्मियों की शहादत के बाद से यूपी में लोगों में आक्रोश बढ़ गया है । जगह जगह प्रदर्शन करके यूपी सरकार को बर्खास्त  करने की मांग की जा रही है।

शासन के आदेश पर विकास दुबे के घर को जेसीबी के ज़रिए गिराया जा रहा है।भारी पुलिस विकास के घर पहुचीं उसके पिता को घर से बाहर निकलवा कर इस प्रक्रिया का आरंभ हुआ।

विकास गुप्ता की तलाशी के लिए 20 टीमें बनाई गयी है जो अलग अलग जगह तफ़्तीश कर रही है।

क़यास लगाया जा रहा है कि विकास गुप्ता नेपाल भाग सकता है इसी को मद्देनज़र रखते हुए लखीमपुर खीरी ज़िले में हाई अलर्ट जारी किया गया है। विकास को खोज निकलने में कोई कसर न रहे इसके किये नेपाल बोर्डर पर भी अलर्ट जारी है।

इस पूरे मामले में एसटीएफ ,क्राइम टीम जी जान से जुटकर कर आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।बता दे विकास और उसके साथियों ने इस घटना को प्लैनिंग के तहत अंजाम दिया था , साथ ही ये बात भी सामने आई कि घर का भेदी लंका ढाए अर्थात कोई पुलिस कर्मी ही विकास को सारी जानकारी दे रहा था।

शक के आधार पर थाने के स्टाफ़ का कॉल डिटेल निकलवाया गया ।अब रिपोर्ट के बाद दूध का दूध ,पानी का पानी होगा। वही विकास की कॉल डिटेल से ये बात सामने आई कि घटना के 24 घंटे पहले उसने कई पुलिस कर्मियों से बात चीत की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments