Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeविचार12 देशों से आये यादव ने दिखाई एकता, केंद्रीय मंत्री समेत हर...

12 देशों से आये यादव ने दिखाई एकता, केंद्रीय मंत्री समेत हर पार्टी के लोग हुए शामिल, पप्पू यादव ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

यहाँ क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाइक करें
अली अब्बास नकवी- दिल्ली के अलीपुर में ब्लू सप्पहायर मोटल एवं रिसोर्ट में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ यादव चैंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से बिज़नेस सम्मेलन हुआ। जिसमें यादव समाज को किस तरह से मजबूत किया जाए उसपर पूरी पहल की गई। इस प्रोग्राम में *केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर, शरद यादव, जेडीयू, पप्पू यादव, नित्यानंद राय सांसद एवं बीजेपी अध्यक्ष बिहार,
जय प्रकाश नारायण यादव, आरजेडी सांसद, आप विधायक अजेश यादव, नरेश यादव और गुलाब सिंह समेत कई बिहार के विधायक और विदेशों से आये कई मशहूर लोग शामिल थे।

वहीं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि यादव समुदाय और आगे बढ़ेगा जिससे यादव समुदाय के लोग भी और तरक्की कर सकें। वहीं सबका साथ सबका विकास के मुद्दे को उठाते हुए उन्होंने कहा कि किसी समाज के लोगों को गलत टिप्पड़ी करना गलत है, हमेशा जाती के हित मे बात करनी चाहिए, हम चाहे किसी भी पद, या राजनीति के लोग हो उन्हें सही बात कहनी चाहिए।साथ ही अहीर ने कहा कि
अहीर समाज के लोग को फौज में भी भेजेंगे। जिससे देश के लिए हमेशा वो साथ खड़े रहें।

वहीं नीतीश से खफा शरद यादव ने भी यादव समाज के लोगों को बिज़नेस में जाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि जितना समाज बिज़नेस में आगे बढ़ेगा उतना देश तरक्की करता नजर आएगा।

वहीं पप्पू यादव ने कहा कि सरकार हम लोगों की तरफ ध्यान नही दे रही हैं। सरकार का ध्यान बस बाबाओ में है। बिहार में कितने दंगे हुए है लेकिन सरकार चुप बैठी हुई है।

वहीं जय प्रकाश नारायण ने कहा कि यादव की वजह से ही देश मज़बूत बना हुआ है।

वहीं इस फेडरेशन के अध्यक्ष सुदेश यादव और और डायरेक्टर जनरल राजेश यादव का कहना है कि हमने पूरे देश विदेश से यादवों को जोड़ने का काम किया है जिससे एक समाज के लोग देश को भागीदारी के लिए हमेशा आगे बढ़ते हुए नज़र आये।

वहीं आप के विधायक अजेश यादव और नरेश यादव ने कहा कि ये समिट यादवों के लिए था लेकिन इस फेडरेशन के ज़रिए एससी एसटी ओबीसी को भी समाज में भागीदारी दिलाने के लिए प्रयास किये जायेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments